Tik Tok Viral Kinner Talash Jaan Lifestyle In Hindi || Madam Talash Jaan Lifestyle || Talash Jaan Kaun Hai


Talash Jaan Lifestyle


Talash jaan kaun hai, talash jaan kon h, talash jaan age, talash jaan kinnar kon h, talash jaan family, talash jaan lifestyle
Talash jaan lifestyle


हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप लोग मै आशा करता हूं कि आप लोग अच्छे ही होंगे तो दोस्तो मै अंकित और आपका बहुत बहुत स्वागत करता हूं हमारे इस नई आर्टिकल में तो आज के इस आर्टिकल  में हम बात करने वाले है टिक टोक पे वायरल किन्नर के बायोग्राफी एंड लाइफ स्टोरी के बारे में दोस्तो आप लोग पिछले कुछ दिनों से देख रहे होंगे की टिक टोक पे इनका वीडियो हमेशा आपको फॉर यू पेज में ही मिल जाता होगा ।  मतलब कि टिक टोक पे जिसको देखो वो इनका ही वीडियो अपलोड कर रहा था। कोई इनको बता रहा था कि ये इंडिया से है तो कोई बता रहा था पाकिस्तान है तो वहीं कोई बता रहा था कि बांग्लादेश से है तो चलिए आज मै आपको इनके बारे में सब कुछ बताता हूं। की ये कहां से है क्या करती है इनके पापा मम्मी कौन और इनके टिक टोक पे इतना तेजी से वायरल होने के पीछे का राज्य क्या है मतलब की आज हम इनके बारे में आपको सब कुछ बताने वाले है | 

तलाश जान व्यक्तिगत जीवन ( Talash Jaan Personal Life )


दोस्तो इनका फूल नाम तलाश जान एंड तलाश महक है और कई लोग इनको मैडम तलाश जान के नाम से भी जानते है। इनका जन्म पाकिस्तान में फैजलाबद के एक छोटे से गवॅ झांग में हुआ था इनके पिता जी का नाम रशीद खान है। जो की इनका एक साइकिल का छोटा सा स्टोर है जिसमें ये पैंपचर वामचर बनाते है।

Talash Jaan Life story


दोस्तो जब इनका जन्म हुआ तब इनके माता पिता को पता चला कि ये तो किन्नर है। फिर इनके माता पिता इनको अपनी बेटी की तरह इनका पालन पोषण की और  किसी को भी नहीं बताई की ये एक किन्नर है। लेकिन होता है न कि कानों कानों बात कहा से कहा तक चली जाती है फिर कुछ दिनों के बाद लगभग इनके गाव के सभी लोग जान गए की ये एक किन्नर है। 

                                                                  दोस्तो तलाश जान कि लाइफ एक नॉर्मल गर्ल की तरह चल रही थी फिर पता नहीं किनारों के ग्रुप को कैसे पता चल गया कि झंग गवॅ में एक किन्नर है फिर उनके ग्रुप के सारे लोग तलाश जान को लेने आए कि अब से ये मेरे साथ ही रहेगी। तो इनके माता पिता तलाश जान को  ले जाने से मना किया आखिर मा बाप तो मा बाप ही होते है। फिर कुछ दिन बाद किन्नरों  के ग्रुप फिर से आए और लगे तोड़ फोड़ करने कि मै इसको अपने साथ ले ही जाऊंगी। फिर होना क्या ये लोग तलाश जान को अपने साथ ले गए जिस टाइम जलाश जान को किन्नरों के ग्रुप ले गए उस टाइम इनकी उम्र मात्र 8 वर्ष  थी। 

जब तलाश जान उन लोगो के पास गई तो सबसे पहले इनको मौत के कुआं में काम करने को बोला गया दोस्तो आप लोग जानते ही होंगे कि मौत के कुआं क्या होता है जो मेला गैरा वैग्र में आता है । तो तलाश जान इसमें कुछ दिन तक काम कि लगभग 3 या 4 ईयर्स फिर किन्नर लोगो का एक डांस प्रोग्राम भी चलता था। जो कि पाकिस्तान के फैजलबाद में काफी फेमस था। तो इनको डांस वांस कुछ दिनों तक सिखाया फिर इनको डांस प्रोग्राम में काम करने के लिए बोला गया तो ये और किन्नरों के साथ शादी प्रोग्राम में जाती थी और डांस करती थीं। 

Talash jaan kaun hai, talash jaan kon h, talash jaan age, talash jaan kinnar kon h, talash jaan family, talash jaan lifestyle

तलाश जान टिक टोक कैरियर 


तो दोस्तो अभी तक तो हामलोग ने इनके लाइफ स्टोरी के बारे में जाना चलिए अब जान लेते है कि आखिर ये टिक टोक पे इतना फेमस कैसे हुई।


तो दोस्तो मै आपसे बता दू की जब ये किसी डांस प्रोग्राम में डांस करने जाती थी तब ये अपने डांस को रिकॉर्ड करती थी हालाकि ये रिकॉर्ड नहीं करती थी इनके ही ग्रुप में से कोई रिकॉर्ड करता था। और इंलोगो का एक यूट्यूब चैनल भी था जिस पे डांस प्रोग्राम के रिकॉर्ड वीडियो को यूट्यूब चैनल पे अपलोड करते थे। फिर इसी तरह से इनका जीवन चलता रहा तब किसी लड़के ने इनके डांस प्रोग्राम के वीडियो को यूट्यूब  से डाउनलोड किया फिर टिक टोक पे अपलोड कर दिया।  दोस्तो ये मै नहीं जानता कि किसने अपलोड किया ये लड़का था या लड़की। फिर जब इनके वीडियो को टिक टोक पे अपलोड किया तो इनका वीडियो देखते देखते में वायरल हो गया। और सभी कोई लगभग बहुत सारे लोग इनके वीडियो को अपने अकाउंट पे डालने लगे। और लोग यहां तक कहने लगे कि अगर ये लड़की रहती तो मै पक्का इसी से शादी कर लेता। क्यू की तलाश जान लगती ही इतनी beautiful है। 

तब तलाश जान काफी फेमस हो गई वैसे फेमस तो पहले से ही थी लेकिन इनको सभी कोई सिर्फ पाकिस्तान के फैजलाबाद के लोग ही जानते थे बट अब इनको पाकिस्तान के ही नहीं बल्कि इंडिया बांग्लादेश और भी बहुत सारे कंट्री के लोग इनको जानते है।

 दोस्तो और मै गॉड से प्रे भी करता हूं कि ये और ज्यादा फैमस हो और अपनी लाइफ में हमेशा खुश रहे।

>> टिक टोक स्टार मिस्टर फैजु के बारे में यहाँ पढ़े 

आप इनके लाइफस्टाइल का वीडियो भी देख सकते है 



तो दोस्तो यही थी टिक टोक की वायरल किन्नर की लाइफ स्टोरी मै आशा करता हूं कि आप लोगो को इनके बारे में सब कुछ पता लग गया होगा। 


1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post